कुत्तों ने डेढ़ साल की बच्ची को नोच-नोचकर मार डाला, डीजे के शोर ने दबा दी मासूम की चीख

दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में आवारा कुत्तों की समस्या विकट हो चली है। यहां आवारा कुत्ते राह चलते लोगों पर अचानक से हमला करके घायल कर रहे हैं। इन हमलों में कई बार पीड़ितों की जान तक चली जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ शनिवार रात को दिल्ली के तुगलक रोड इलाके में। यहां तीन-चार लावारिस कुत्तों ने डेढ़ साल की मासूम बच्ची को नोच डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।

शनिवार रात को हुई घटना
जानकारी के अनुसार, तुगलक रोड इलाके में शनिवार रात को कुछ कुत्तों ने दिव्यांशी नामक डेढ़ साल की बच्ची को नोच-नोचकर मार डाला। कुत्तों के हमले से जब तक परिवार वाले बच्ची को बचाते तब तक वह बुरी तरह से घायल हो चुकी थी। इसके बाद मासूम को सफदरगंज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

प्रेस का काम करते हैं मृतक के पिता
बताया जा रहा है कि मृत डेढ़ साल की बच्ची दीवांशी अपने परिवार के साथ तुगलक लेन के चमन घाट इलाके में रहती थी। उसके पिता राहुल कपड़े में प्रेस करने का काम करते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि रात को पीड़ित के घर के बाहर कुत्ते घूम रहे थे। बच्ची खाना खाकर बाहर निकली थी कि अचानक से कुत्तों से उसपर हमला कर दिया। पास में ही डीजे बज रहा था, जिसके शोर में बच्ची की चीखें किसी को सुने नहीं दी। काफी तलाश करने के बाद बच्ची घर से कुछ दूर लहूलुहान हालत में मिली। उसके शरीर को तीन कुत्ते चबा रहे थे।

स्थानीय लोगों में काफी रोष
इस घटना के बाद से परिवार समेत स्थानीय लोगों में काफी रोष है। बताया जा रहा है कि इन लावारिश कुत्तों को खाना खिलाने एक महिला आती है। इस वजह से भी वहां पर लावारिश कुत्तों का झुंड जमा हो जाता है। निवासी इस पर आपत्ति भी जता चुके थे, लेकिन किसी ने इसकी सुध नहीं ली थी और इसका खामियाजा एक मासूम की जान से चुकाना पड़ा। बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में आए दिन कुत्तों के ऐसे हमले की खबरें आती रहती हैं।

Related posts

Leave a Comment